शिपिंग / रिफंड नीति

धन वापसी नीति

जबकि हम यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत प्रयास करते हैं कि प्रत्येक ग्राहक की अपेक्षा पूरी हो, हम समझते हैं कि कभी-कभी, हम गलतियाँ करते हैं और आपकी अपेक्षाओं के अनुरूप नहीं हो पाते हैं। हालाँकि, क्योंकि हमारे उत्पादों का उपयोग किए जाने के बाद फिर से उपयोग नहीं किया जा सकता है, रद्दीकरण और धनवापसी प्रदान नहीं की जाती है और हम अपने सभी उत्पादों पर सख्त वापसी नीति का पालन नहीं करते हैं।

गलत उत्पाद के लिए प्रतिस्थापन प्राप्त करें

गलत तरीके से वितरित उत्पादों को बदल दिया जाएगा। कृपया चालान की प्रति अपने पास रखें और सुनिश्चित करें कि उत्पाद का उपयोग या छेड़छाड़ नहीं की गई है।

सभी धनवापसी या प्रतिस्थापन 7 कार्य दिवसों के भीतर प्रदान किए जाएंगे। भुगतान प्राप्त भुगतान के उसी तरीके से वापस किया जाएगा।

शिपिंग

आप जहां रहते हैं, उसके आधार पर आपके एक्सचेंज किए गए उत्पाद को आप तक पहुंचने में लगने वाला समय अलग-अलग हो सकता है। एक बार आइटम मेल हो जाने के बाद, हम केवल वाहक द्वारा प्रदान किए गए ट्रैकिंग नंबर का पालन करने में सक्षम होंगे। हम वाहक द्वारा की गई देरी या गलतियों के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं।

अपेक्षित वितरण समयरेखा 5-7 कार्य दिवस।

प्रीपेड रद्दीकरण

कैश ऑन डिलीवरी के अलावा किसी अन्य तरीके से भुगतान किए गए ऑर्डर के लिए, रुपये का शिपिंग और रिवर्स शिपिंग शुल्क। यदि ग्राहक ऑर्डर रद्द करता है या डिलीवरी के समय उसे अस्वीकार करता है तो 79 की कटौती की जाती है। रिफंड प्रदान करते समय इसे कुल राशि से घटा दिया जाता है।

ऐसा यह सुनिश्चित करने के लिए किया जाता है कि ग्राहक को प्रीपेड ऑर्डर पर मुफ्त डिलीवरी मिले और इस सेवा के दुरुपयोग को रोका जा सके।

ऑर्डर के 'शिप किए जाने/पूरे किए जाने' से पहले केवल कैंसिलेशन की पूरी जानकारी दी जाती है।